ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने खुद बनाए दुकानों के बाहर गोले

ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने खुद बनाए दुकानों के बाहर गोले

दूर तक गूँजती शायरन की धुन के बीच दिया संदेश कोरोना से बचने के लिए मास्क जरूर लगाएं

ग्वालियर जिले में भी कोरोना की रोकथाम के लिए विशेष जन-जागरूकता अभियान शुरू

वैश्विक महामारी कोरोना को हराने के लिए आज से ग्वालियर जिले में भी विशेष जागरूकता अभियान शुरू हुआ। महाराज बाड़ा पर ठीक प्रातः 11 बजे दूर तक गूँजती शायरन की धुन के बीच जनप्रतिनिधिगण, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी एवं आमजनों ने मास्क लगाकर एवं सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खड़े होकर जिलेवासियों को संदेश दिया कि वैश्विक महामारी कोरोना फिर से पाँव पसार रही है इसलिए खुद भी मास्क लगाएं और दूसरों को भी प्रेरित करें। साथ ही सदैव एक-दूसरे से दो गज की दूरी बनाएं रखें और अपने हाथों को नियमित रूप से सेनेटाइज करें अथवा साबुन से धोते रहें। कोरोना के खात्मे के लिए अपनी बारी आने पर कोरोना का टीका जरूर लगवाएँ।
महाराज बाड़ा पर आयोजित हुए जन जागरण कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष श्री कमल माखीजानी सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण तथा संभाग आयुक्त श्री आशीष सक्सेना, आईजी श्री अविनाश शर्मा, कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, नगर निगम आयुक्त श्री शिवम वर्मा व सीईओ स्मार्ट सिटी श्रीमती जयति सिंह सहित अन्य अधिकारी एवं शहरवासी मौजूद थे।
इस अवसर प्रशासनिक अधिकारियों ने महाराज बाड़े पर बिना मास्क के घूम रहे लोगों को मास्क वितरित किये। साथ ही उन्हें समझाया कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाना नितांत जरूरी है। महाराज बाड़े की दुकानों के सामने अधिकारियों द्वारा गोल घेरे भी बनवाये गए। दुकानदारों को सलाह दी गई कि वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपना कारोबार करें। साथ ही खुद भी मास्क लगाएं और ग्राहकों के भी लगवाएँ।
ज्ञात हो मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह की पहल पर आज से कोरोना के खिलाफ प्रदेशव्यापी अभियान शुरू है

SR PATRIKA NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *